सही जल पंप का चयन कैसे करें

- 2022-02-12-

पहला,मैं¼पानी पंप)मूल पंप या सहायक निर्माता के उत्पाद पैकेजिंग को आम तौर पर स्पष्ट और औपचारिक लिखावट के साथ, विस्तृत उत्पाद नाम, विनिर्देश और मॉडल, पंजीकृत ट्रेडमार्क, कारखाने का नाम, पता और टेलीफोन नंबर के साथ मानकीकृत किया जाता है; आम तौर पर नकली सामान की पैकेजिंग खुरदरी होती है और फैक्ट्री का पता और फैक्ट्री का नाम छपाई में स्पष्ट नहीं होता है।

दूसरा, योग्यपानी का पम्पचिकनी सतह और अच्छी कारीगरी है। स्पेयर पार्ट्स जितने अधिक महत्वपूर्ण होंगे, प्रसंस्करण सटीकता उतनी ही अधिक होगी, और पैकेजिंग की जंग-रोधी और संक्षारण-रोधी उतनी ही अधिक सख्त होगी। खरीदते समय, यदि भागों में जंग के धब्बे पाए जाते हैं, या रबर के हिस्से टूट जाते हैं, लोच खो देते हैं, या जर्नल की सतह पर खुली प्रसंस्करण लाइनें होती हैं, तो वे मूल कारखाने के सहायक उपकरण नहीं होने चाहिए।

तीसरा, हीन का दिखनावॉटर पंपकभी-कभी अच्छा होता है. हालाँकि, ख़राब विनिर्माण प्रक्रिया के कारण, इसका क्षतिग्रस्त होना आसान है। खरीदते समय, आप एक्सेसरी प्रक्रिया की गुणवत्ता तब तक देख सकते हैं जब तक आप एक्सेसरी के छिपे हुए हिस्सों जैसे कि किनारों और कोनों का निरीक्षण करते हैं।

चौथा,कुछ पानी पंपबेकार हिस्सों से पुनर्निर्मित किया जाता है। इस समय, पुराना पेंट तब तक पाया जा सकता है जब तक भागों की सतह का पेंट हटा दिया जाता है। ऐसे जल पंपों का उपयोग न करना ही बेहतर है