चेक वाल्व की तरह चेक वाल्व

- 2021-04-02-

परिणाम के बाद चेक वाल्व प्रच्छन्न चेक वाल्व:


जल प्रवाह निर्वहन पाइप में पानी के प्रवाह के कारण में अचानक परिवर्तन, ट्रिगर पाइप में प्रवाह वेग में अचानक परिवर्तन, कारण के इकाई समय में गति परिवर्तन, उत्पादन चरण में अपरिहार्य कार्यबल, ट्रिगर पाइप में दबाव बल अचानक परिवर्तन का परिवर्तन। इस तरह के जल प्रवाह वेग योग दबाव बल समय पर योग स्थिति कायापलट घटना, नाम पानी हथौड़ा (या नाम पानी हथौड़ा)।


पंपिंग वॉटर हैमर, वॉटर हैमर, वॉटर हैमर, पंपिंग वॉटर हैमर, पंपिंग वॉटर हैमर (अचानक बिजली आउटेज जैसे कारण)। पिछले दो प्रकार के वॉटर हैमर सामान्य ऑपरेशन में, गैर-बैठक और सुरक्षा समस्या का जोखिम होता है। उत्तरार्द्ध प्रारंभिक दबाव बल, बड़ी संख्या में लोग आगे-पीछे हो रहे हैं, और एक हथौड़ा दुर्घटना।


कारण, अनुसंधान पानी हथौड़ा योग गणना पानी हथौड़ा उद्देश्य:


(1) हथौड़ा अधिकतम पानी हथौड़ा दबाव बल सड़क के सामने जापानी शैली मशीन संरचना निर्माण अस्थायी बर्बरता;


(२) क्षेत्राधिकार में क्षेत्राधिकार में न्यूनतम पानी हथौड़ा दबाव बल।


रोकथाम प्रणाली रिवर्स रोटेशन स्टेशन उत्पादक विनाश घटना।


जल निकासी उपकरण की प्रणाली में, पंप की विशेषताएं तत्काल हैं। पानी हथौड़ा पंप अराजक और समय से संबंधित, नाली में पानी हथौड़ा प्रवाह अस्थायी पानी हथौड़ा (या तथाकथित जलविद्युत पंप), पानी हथौड़ा


1. मिजुबोरी कोग्यो


पानी पंप हानि गतिशील बल के बाद, पानी पंप की तरह रोटेशन की गति और तेजी से वंश, इज़ुमी पाइपलाइन में पानी का प्रवाह, मूल दिशा के साथ जड़त्वीय प्रवाह, लेकिन प्रवाह वेग तेज है, दबाव ड्रॉप, प्रत्यक्ष प्रवाह बंद हो जाता है , आगे का प्रवाह, और प्रवाह दर शून्य है। एक पल के लिए, पानी का प्रवाह सकारात्मक है, पानी का प्रवाह सामान्य है (पानी का प्रवाह युसुई-बुची इज़ुइके की दिशा में बह रहा है), और पानी बह रहा है।



2. ब्रेक


मौजूदा पानी के पाइप में प्रवाह दर शून्य है, स्थिर जल निकाय, पानी के तालाब में स्थिर पानी, पानी के पाइप में पानी का प्रवाह और पानी के पाइप में पानी का प्रवाह है। क्रिया, प्ररित करनेवाला की तरह रोटेशन की गति त्वरण और वंश, प्रत्यक्ष रोटेशन गति शून्य। एक पल के लिए, प्ररित करनेवाला विपरीत दिशा में है, और बाहर निकलने पर दबाव अधिक है। यह एक क्षणिक जल ब्रेक है।


3. जल टरबाइन


सन्निहित रिवर्स जल प्रवाह की प्रवाह दर में वृद्धि, जल प्रवाह की प्रवाह दर में वृद्धि, जल प्रवाह की गति को उलटना, घूर्णन गति को उलटना, और साथ ही, एक ही समय में। इस प्रकार का प्ररित करनेवाला अधिकतम गति है जिसे एक निश्चित समय पर पहुँचा जा सकता है, और अधिकतम गति जिसे एक निश्चित समय पर पहुँचा जा सकता है। उसी समय जैसे-जैसे अवरुद्ध बल में वृद्धि हुई, रिवर्स जल प्रवाह प्रवाह दर में वृद्धि हुई, और आगमन की अधिकतम संख्या तक पहुंच गई। प्ररित करनेवाला की क्रिया छोटी है, उपयोग की रिवर्स रोटेशन गति कम हो जाती है, और जल प्रवाह क्रिया स्थिर जल प्रवाह के कारण होती है। एक प्ररित करनेवाला, एक पानी टरबाइन, एक पानी टरबाइन, और एक पानी टरबाइन की एक बेरोजगार छवि। यह एक क्षणिक जल टर्बाइन है।